पटना: Pathaan Trailer Leaked:  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म पठान अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है. सबसे पहले इस फिल्म  किंग खान के लुक ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद फिल्म का गाना बेशरम रंग भी रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गया. इस बीच इस फिल्म को एक औ बड़ी जानकारी जानकारी सामने आ रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, रिलीज के कुछ ही दिन पहले ही अब पठान फिल्म का ट्रेलर लीक हो गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस ट्रेलर में शाहरुख खान जबरदस्त फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लीक होने के साथ ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ट्रेलर को लेकर लोग अपना बयान दे रहे हैं. हालांकि इसको लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.


रिलीज से पहले लीक हुआ


बता दें कि फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही इसे लेकर काफी बज बना हुआ था. इसके बाद फिल्म के गाने ने भी लोगों का ध्यान खींचा और लंबे समय तक यह काफी विवादों में रहा. गाने को लेकर पूरे देश में काफी विरोध भी हुआ. साथ ही लोगों ने दीपिका की बिकनी के रंग को लेकर भी सवाल खड़े किए. बता दें कि 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाना था. इसके पहले ही ऑनलाइन ट्रेलर लीक हो गया है. हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.



25 जनवरी को फिल्म होगी रिलीज


सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर भी काम किया जा रहा था. वहीं ट्रेलर लीक होने के बाद से सिनेमा जगत में हड़कंप मच गया है. 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाना था.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Update: झारखंड में और बढ़ेगी कनकनी, राज्य के कई इलाकों में छाए रहेंगे बादल