Patna: भिखुआ स्थित फोरलेनपर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कार सवार एक रिटायर्ड बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. 50 लाख हड़पने के लिए दामाद और उसकी दूसरी पत्नी ने अपने देवर के साथ इस हत्या की साजिश को रचा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि सोमवार को फतुहा थाना क्षेत्र स्थित फोरलेन पर रिटायर्ड बैंक कर्मी और ड्राइवर को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी.जिसमें रिटायर्ड बैंक कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस मामले में पटना के ग्रामीण SP कांतेश कुमार मिश्रा ने टीम गठन कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है.


ग्रामीण SP कांतेश मिश्रा ने घटना का जानकारी देते गये बताया कि मृतक शेलेन्द्र कुमार का दामाद पवन ने अपने ससुर को 50 लाख की जमीन खरीदने का हवाला दिया था. जिसके बाद शैलेन्द्र कुमार के खाते में 10 लाख रुपए आरटीजीएस कराया और बाकी पैसे अन्य माध्यम से लिया गया. इसी बीच शैलेंद्र कुमार का दामाद पवन और पवन की दूसरी पत्नी के साथ देवर टिंकू ने पैसा हड़पने के लिए सजिश रच डाली.


उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद पवन ने शैलेन्द्र की हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दे दी थी. जिसके बाद किलर ने फोरलेन पर उनपर गोलियों से हमला किया था. जिसमें शैलेंद्र कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी और ड्राइवर को हाथ मे गोली लगी थी. जिसका गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज  चल रहा है. 


ये भी पढ़ें: श्याम सुंदर सिंह 'धीरज की वो बात, जिसने बिहार को दिया बाहुबली दिलीप सिंह जैसा नेता


उन्होंने जानकारी देते हुए आगे बताया कि घटना में शामिल शूटर अमर को एडवांस के तौर पर 40 हजार रुपए दिया गया था. बाकी पैसा काम होने के बाद तय किया गया था. लेकिन पुलिस ने पूरा मामले का पर्दाफाश करते हुए दामाद समेत चार लोगों की गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के पास एक बाइक और एक पिस्टल मिली है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.