पटना : पटना में अपराध का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. शहर में लूट और हत्या की वारदात आम हो गई है. बुधवार को पटना सचिवालय के पास दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स से हथियार के बल पर दो लाख रुपये की लूट कर ली. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. लूटी की सारी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इधर, पुलिस ने भी पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे लाखों रुपये
पीड़ित संजीव कुमार ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में कर्लक के तौर पर काम करते है. उन्होंने बताया कि वह आर ब्लॉक के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दो लाख रुपये निकालकर आशियाना स्थित IDBI बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाये बदमाशों ने संजीव को सचिवालय थाना के गेट के सामने दुर्गा मंदिर के पास रोक दिया और दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. लूटी की सारी घटना सड़क पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.


अपराध पर नहीं लग पा रहा अंकुश
बता दें कि सचिवालय के पास लूट की वारदात से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है. इन दिनों एक बार फिर से पटना समेत बिहार के विभिन्न जिलों में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. घटना की जानकारी सचिवालय थाने को दिए जाने के बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- उत्तर बिहार के जूट मिल पर नो वर्क-नो पे का नोटिस, हजारों मजदूरों के लिए रोजगार का संकट