बॉलीवुड की इस बोल्ड हीरोइन ने खेसारी लाल यादव के साथ साइन की एक और फिल्म, देखें दिलकश तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने अब भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख कर लिया है. एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आकर भी धूम मचा दी है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 27 Oct 2024-7:23 pm,
1/6

Akanksha Puri In Bhojpuri Cinema

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद, एक्ट्रेस अब भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी हैं. अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड अंदाज के चलते उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है, और वे लगातार चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वे भोजपुरी फिल्मों में लगातार काम कर रही हैं और दर्शकों को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं.

2/6

Akanksha Puri with Khesari Lal Yadav

भोजपुरी इंडस्ट्री में आकर भी इस एक्ट्रेस ने धमाका मचाया है. उन्होंने हाल ही में "राजा राम" नाम की भोजपुरी फिल्म में काम किया, जिसमें उनका एक गाना "चुम्मा चुम्मा" रिलीज़ हुआ था. इस गाने में वह फेमस एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ नजर आईं और उनकी जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.

3/6

Akanksha Puri New Film

इस नई इंडस्ट्री में कदम जमाने के बाद, उन्होंने एक और भोजपुरी फिल्म साइन की है. उनकी नई फिल्म का नाम "अग्नि परीक्षा" है, जिसमें वह एक बार फिर खेसारी लाल यादव के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से तस्वीर भी साझा की.

 

4/6

Akanksha Puri Bold Look

एक्ट्रेस का यह नया अंदाज उनके फैंस के लिए भी एक सरप्राइज जैसा है, क्योंकि बॉलीवुड में पहचान के बावजूद भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना उनकी एक नई दिशा को दर्शाता है. फिल्म में उनके किरदार के बारे में अभी तक बहुत कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन उनके फैंस ने पहले से ही उनकी इस फिल्म के लिए काफी उम्मीदें लगा रखी हैं.

5/6

Akanksha Puri Journey

इस एक्ट्रेस का सफर बॉलीवुड से लेकर अब भोजपुरी तक रहा है. उन्होंने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया, और बॉलीवुड में संघर्ष के बाद अब भोजपुरी पर्दे पर अपनी पहचान बना रही हैं. खेसारी लाल यादव जैसे चर्चित सितारे के साथ उनकी कैमिस्ट्री ने भी लोगों को खासा आकर्षित किया है.

6/6

Akanksha Puri

गौरतलब है कि इस एक्ट्रेस का व्यक्तिगत जीवन भी काफी चर्चा में रहा है. वे फेमस सिंगर मीका सिंह के साथ एक बार स्वयंबर का हिस्सा बन चुकी हैं, जिसमें मीका ने उन्हें अपने साथी के रूप में चुना था. हालांकि, इस स्वयंबर के बाद वे अलग हो गए, लेकिन उनके इस कदम ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया था. अब भोजपुरी फिल्मों में उनकी नई पारी को लेकर दर्शकों में खासी चर्चा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link