Patna Model Hunt Show 2024: राजधानी पटना में बिहार के सबसे बड़े `मॉडल हंट शो` ऑडिशन का आयोजन, इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

Patna Model Hunt Show 2024: राज्य बिहार के सबसे बड़े मॉडल हंट शो ऑडिशन का आयोजन राजधानी पटना में किया गया है. अलबेला इवेंट एवं मार्केटिंग के सौजन्य से देव और दिवा सबसे बड़ा मॉडल हंट शो का सफल आयोजन पटना में किया गया. इस प्लेटफार्म के माध्यम से जो भी लोग मॉडलिंग, एक्टिंग में करियर बनाने का ख्वाहिश रखते हैं, वो अपने टैलेंट को दर्शा दुनिया के सामने पेश कर जीवन में आगे बढ़ सकते हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 15 Sep 2024-6:36 pm,
1/7

200 प्रतिभागी

इस आयोजन में करीब 200 प्रतिभागी शामिल हुए थे. जिसमें कोलकाता की मशहूर मॉडल तमोसी चौधरी जज के रूप में शामिल हुई थी. 

 

2/7

मॉडल हंट शो ऑडिशन

मॉडल हंट शो ऑडिशन में 15 लड़कियां और 15 लड़कों को चयनित कर 7 दिन का प्रशिक्षण दिया जाएगा. इसके बाद 27 सितंबर को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया जाएगा.

3/7

अलबेला इवेंट एचडी

अलबेला इवेंट के एचडी मनमीत सिंह अलबेला ने कहा कि युवाओं और युवतियों के लिए ये एक सुनहरा अवसर है. यह हमारा 12वां सीजन है और हमारा उद्देश्य है कि बिहार के जो टैलेंट है, जिन्हें स्टेज नहीं मिल पाता है. वह मॉडलिंग, एक्टिंग में करियर बना सके. उसके लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया है.

4/7

फाइनलिस्ट

इस आयोजन में टॉप 15 मेल और फीमेल फाइनलिस्ट पार्टिसिपेट करेंगे, जिसमें अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, प्रिंस नरूला जज के रूप में शामिल होंगे.

5/7

मॉडल हंट शो विजेता

जो भी इस मॉडल हंट शो का विजेता होगा उसे कैश प्राइज भी मिलेगा और ऐड फिल्म में भी काम करने का मौका मिलेगा.

 

6/7

टैलेंटेड बच्चे

वहीं, मॉडल तामसी चौधरी ने कहा कि मैं पटना में बहुत साल से कम कर रही हूं. मैं बहुत खुश हूं कि यहां बहुत टैलेंटेड बच्चे पार्टिसिपेट कर रहे हैं. 

 

7/7

मॉडल तामसी चौधरी

मॉडल तामसी चौधरी ने आगे कहा बच्चों में टैलेंट की कमी नहीं है, लेकिन टैलेंट को प्रदर्शित करने के लिए प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है. उन्हें आज एक अच्छा प्लेटफार्म मिला है. (इनपुट - सन्नी कुमार) 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link