Happy Navratri 2024 Wishes: शारदीय नवरात्र के दिन इन संदेशों से दें अपनो को हार्दिक शुभकामनाएं, भक्तिमय रहेगा पूरा दिन

Shardiya Navratri 2024 Wishes in Hindi: आश्विन माह की प्रतिपदा से यानी आज (3 अक्टूबर) से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. नवरात्रि का समापन 11 अक्टूबर 2024 को होगा. 12 अक्टूबर को दशहरा का पर्व मनाया जाएगा. इन पावन 9 दिनों में दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 03 Oct 2024-11:10 am,
1/10

पटनाः Shardiya Navratri 2024 Wishes in Hindi: आश्विन माह की प्रतिपदा से यानी आज (3 अक्टूबर) से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. नवरात्रि का समापन 11 अक्टूबर 2024 को होगा. 12 अक्टूबर को दशहरा का पर्व मनाया जाएगा. इन पावन 9 दिनों में दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है. इन 9 दिनों भक्त मां की कृपा पाने के लिए फास्त भी रखते है. नवरात्रि के पावन पर्व पर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों, व्हाट्सऐप स्टेटस, इंस्टाग्राम स्टोरी आदि पर इन संदेश के जरिए शुभकामनाएं दें. 

2/10

मां दुर्गा का रूप है अति सुहावन इस नवरात्रि आप पर बरसे मां की कृपा खुशियां महके आपके घर-आंगन. जय माता दी!

3/10

मां दुर्गा आईं आपके द्वार करके आई माता 16 श्रृंगार, आपके जीवन में ना आए कभी हार हमेशा रहे सुखी आपका परिवार. जय माता दी!

4/10

लाल रंग की चुनरी से मां का दरबार सजा मन हो रहा हर्षित और संसार हो रहा पुलकित नन्हें-नन्हें कदमों से माता रानी का हो आपके घर आगमन जय माता दी। हैप्पी नवरात्रि 2024

5/10

नवरात्रि का था हम सबको इंतजार शेर पर सवार होकर आ गईं माता रानी होगी अब मन की हर मुराद पूरी भरने सारे दुख और कष्ट माता आपके द्वार आ गई नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

6/10

मां करती सबका उद्धार है मां करती सबकी बेड़ा पार है, मां सबके कष्टों को हरती है, मां भक्तों के लिए कितना कुछ करती है। शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!

7/10

मां की आराधना का ये पर्व है, मां के नौ रूपों की भक्ति का पर्व है, बिगड़े काम बनाने का पर्व है, भक्ति का दीया दिल में जलाने का पर्व है। नवरात्रि की हार्दिक बधाई!

8/10

सुख, शांति और समृद्धि की मंगलमय कामनाओं के साथ आप और आप के परिवार को शारदीय नवरात्रि की हार्दिक मंगलकामनाएं माँ अम्बे आपको सुख समृद्धि वैभव ख्याति प्रदान करे…जय माता दी.. शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं ।

9/10

लक्ष्मी का हाथ हो, सरस्वती का साथ हो, गणेश का निवास हो, और मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो…। शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।

10/10

आंचल की छईया मां कर दे  मेरे सिर पर हाथ तू धर दे दूर हटा ये गम की बदली हो शेर पर सवार दर्शन दे दो मां एक बार। शारदीय नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link