Money line Signs: आपके हाथ में भी है ये रेखा, तो हमेशा आता रहेगा पैसा ही पैसा, नहीं आएगी कभी कंगाली!

Money line Signs: हमारे हाथों में कई सारी रेखा होती है और हर एक रेखा कुछ न कुछ बताती है. वहीं हस्तरेखा शास्त्र में धन की रेखा भी बताई गई है. जिनके हाथ में ये रेखा होती है वे पैसे के मामले में काफी स्मार्ट है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 01 Oct 2024-6:06 pm,
1/7

Money line Signs: हर कोई चाहता है कि वे अमीर बन जाए. उसके पास बहुत सारा पैसा आ जाए और जो उसका दिल करे वो सब करने के लिए पैसा हो. लेकिन क्या आप जानते है कुछ लोग अपनी किस्मत में ही पैसा लेकर पैदा होते है. 

 

2/7

जी हां अमीर बनने का वैसे तो कोई जुगाड़ नहीं है लेकिन कुछ लोगों के अमीर होने में किस्मत का बहुत बड़ा हाथ होता है. इस धरती पर पैदा हुआ हर एक व्यक्ति ये जानने की जरूर कोशिश करता है कि वो अमीर बन पाएगा या नहीं. 

 

 

3/7

आज हम आपको बताने जा रहे है कि आप कैसे पता लगा सकते है कि आप अमीर बनेंगे या नहीं.  हर किसी के हाथों में लकीरें होती है. जिन्हें रेखाएं भी कहते है. ये रेखाएं आपके भविष्य के बारे में सब कुछ बता सकती है. 

 

 

 

4/7

हमारे हाथों में कई सारी रेखा होती है और हर एक रेखा कुछ न कुछ बताती है. वहीं हस्तरेखा शास्त्र में  धन की रेखा भी बताई गई है. धन की रेखा आपकी रिंग फिंगर और सबसे छोटी उंगली के नीचे सीधी रेखा होती है. उस लाइन को धन की रेखा कहा जाता है. 

 

 

 

5/7

अगर आपके हाथ रिंग फिंगर और सबसे छोटी उंगली के नीचे सीधी रेखा है तो इसका मतलब है कि आप बहुत लकी है. आप पैसे के मामले में काफी स्मार्ट है. आपके पास हमेशा खूब पैसा आएगा.   

 

 

 

6/7

जिन भी लोगों के हाथ में रिंग फिंगर और सबसे छोटी उंगली के नीचे सीधी रेखा नहीं होती है बल्कि काफी लहराती हुई रेखा होती है तो इसका मतलब है कि उनके पास पैसा तो आता है लेकिन टिक नहीं पाता है और खर्च हो जाता है. ऐसे लोग काफी परेशान रहते है.  

 

 

7/7

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link