Mouni Roy Happy Birthday: लग्जरी गाड़ियों की शौक़ीन हैं मौनी राय, जानें कितनी है संपत्ति

Mouni Roy Birthday: मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती और हॉट अंदाज के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 28 Sep 2022-11:06 am,
1/9

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय का बर्थडे

Mouni Roy Birthday: बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय का आज बर्थडे है. मौनी रॉय 28 सितंबर 1985 को कूच बिहार में पैदा हुई थी. अभिनेत्री छोटे पर्दे के साथ बॉलीवुड में भी सफलता हासिल कर चुकी हैं. मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती और हॉट अंदाज के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. उसमें उनका छोटा लेकिन दमदार स्क्रीन रोल था. 

 

2/9

जामिया मिलिया इस्लामिया में मास कम्युनिकेशन में एडमिशन लिया

बताया जाता है कि मौनी रॉय के दादा जी शेखर रॉय और अभिनेत्री की मम्मी मुक्ति रॉय भी चर्चित थियेटर आर्टिस्ट हैं. मौनी ने सेंट्रल स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने सेंट्रल यूनिवर्सिटी जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन में एडमिशन लिया था, हालांकि पढ़ाई पूरी होने से पहले ही वह मुंबई चली गई. 

3/9

2007 से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साल 2007 में निर्देशक एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी, से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह अपनी एक्टिंग के माध्यम से लोगों द्वारा पसंद की जाने लगी. इस टीवी सीरियल से उन्होंने बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की थी. 

 

4/9

‘देवों के देव महादेव से मिली पॉपुलैरिटी

पहले टीवी सीरियल के बाद मौनी रॉय को कई सीरियल के ऑफर आए. जिसके बाद उन्होंने ‘श्श्श..फिर कोई है’, ‘देवों के देव महादेव’ जैसे शो में काम किया. ‘देवों के देव महादेव’ में मौनी रॉय को बहुत पसंद किया गया. 

5/9

शो नागिन में किया काम

इसके अलावा एकता कपूर के शो नागिन 1’, ‘नागिन 2’, ‘नागिन 3’ में दिखाई दी. यह एकता कपूर का सबसे चर्चित शो रहा. इस शो में मौनी रॉय को बहुत पसंद किया गया. उसके बाद मौनी रॉय टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ में दिखाई दी. 

 

6/9

2018 में बॉलीवुड गोल्ड फिल्म में किया काम

इन सभी के बाद एक्ट्रेस नें अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. उन्होंने 2018 में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म में काम किया. इसके बार ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ में आइटम सॉन्ग किया. उसके बाद ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’, ‘मेड इन चाइना’ में भी बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. 

 

7/9

नेट वर्थ 40 करोड़

वहीं, मौनी रॉय कई टीवी शो  और फिल्मों के अलावा टीवी एड और बड़े बड़े ब्रांड के साथ मिलकर भी काम करती है. मौनी रॉय सोशल मीडिया से भी करोड़ों की कमाई करती हैं. इसके अलावा मौनी बड़े बड़े म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री की नेट वर्थ 40 करोड़ रुपये है. 

8/9

महंगी गाड़ियों की शौकीन

वहीं, मौनी रॉय अपने स्टाइलिश और हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं बात करें उनके मुंबई में घर की, तो मौनी रॉय के दो अपार्टमेंट्स हैं. इसके अलावा उनके पास आपको करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां भी मिल जाएंगी. मौनी रॉय महंगी गाड़ियों की बहुत शौकीन हैं. इनके पास डेढ़ करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज जीएलएस 350 D है और इसके अलावा लगभग 67 लाख की मर्सिडीज बेंज ई क्लास भी उनकी लिस्ट में शामिल है

9/9

बिजनेसमैन सूरज नांबियार से की शादी

मौनी रॉय ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी की है. मौनी अपनी एक्टिंग के साथ अपने पति के साथ जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं. मौनी रॉय अपने वेस्टर्न लुक के साथ अपने बंगाली लुक को लेकर भी बहुत पसंद की जाती हैं. वह अक्सर साड़ियों में भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link