Ravivar Ke Upay: रविवार को सुबह कर लें ये 3 काम, पैसों की तंगी होगी छूमंतर, चमक उठेगी किस्मत!

Ravivar Ke Upay For Money: अगर आप भी चाहते है कि आपके जीवन में आ रही पैसों की तंगी छूमंतर हो जाए और आपकी किस्मत चमक उठे तो रविवार के दिन कुछ उपाय करने से ऐसा हो सकता है. तो आइए जानते है ऐसा क्या करने से ऐसा हो सकता है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 21 Sep 2024-6:18 pm,
1/6

रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित

Ravivar Ke Upay For Money: सप्ताह का हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. वहीं रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित है. धरती पर कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसके जीवन में कोई भी परेशानी ना हो. चाहे अमीर हो या गरीब हर किसी व्यक्ति के जीवन में परेशानी जरूर है. 

2/6

आर्थिक तंगी होगी दूर

हालांकि धार्मिक शास्त्रों के अनुसार, व्यक्ति कुछ उपायों को कर के अपनी परेशानियों का समाधान निकाल सकता है. आज हम कुछ ऐसे 3 उपाय बता रहें है जिनको करने से आपको पैसों की तंगी जैसी परेशानी से छुटकारा मिल सकता है. 

3/6

रविवार को करें उपाय

अगर आप भी चाहते है कि आपके जीवन में आ रही पैसों की तंगी छूमंतर हो जाए और आपकी किस्मत चमक उठे तो रविवार के दिन कुछ उपाय करने से ऐसा हो सकता है. तो आइए जानते है ऐसा क्या करने से ऐसा हो सकता है.

4/6

सूर्य देव को चढ़ाएं जल

रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है. ऐसे में मान्यता है कि रविवार के दिन सुबह जल्दी उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करना चाहिए. ऐसा करने से हर मनोकामना पूरी होती है और धन की तंगी दूर होती है. 

5/6

पीपल के पेड़ पर जलाएं दीपक

अगर आप भी पैसों की तंगी से छुटकारा पाना चाहते है तो रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का दीपक जरूर जलाएं. आप दीपक सुबह या शाम कभी भी जला सकते है. ध्यान रहें कि दीपक आप सरसों के तेल का जलाएं. ऐसा करना काफी शुभ माना जाता है. 

6/6

रविवार को खरीदें झाड़ू

रविवार के दिन झाड़ू खरीदना काफी शुभ माना जाता है. कहा जाता है कि रविवार के दिन पूरे घर की अच्छे से सफाई भी करनी चाहिए. घर में सफाई रहने से मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. ऐसा करने से आपकी किस्मत चमक उठेगी और आपको धन लाभ होगा.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link