पटनाः Sarkari Naukri 2022: पुलिस विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है. तमिलनाडु यूनिफॉर्मेंड सेवा भर्ती बोर्ड ने युवाओं के लिए कई पदों पर भर्ती निकाली है. बता दें कि इस भर्ती के जरिए Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों पर भर्ती होगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर अपना आवेदन कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
बता दें कि उम्मीदवार तमिलनाडु यूनिफॉर्मेंड सेवा भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर अपना आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले उम्मीदवार को लिंक पर क्लिक करना होगा. उसके बाद नाम, योग्यत के अलावा सभी जानकारी को भरें. जब फॉर्म भर जाए,तो सेव कर अपना प्रिंटआउट निकाल लें. 


विभाग में 3552 पदों पर निकली भर्ती
तमिलनाडु यूनिफॉर्मेंड सेवा भर्ती बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि अभी फिलहाल पुलिस भर्ती में कुल 3552 पदों को भरा जाएगा. आवेदन की अंतिम तारीख 15 अगस्त है. पुलिस में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना आवेदन कर परीक्षा की तैयारी करें.


भर्ती के क्या है योग्यता मानदंड
बता दें कि भर्ती के लिए उम्मीदवार कक्षा 10वीं पास होना या एसएसएलटी पास होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवारों को तमिल भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयुसीमा 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 18,200 से लगभग 52,900 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- नम्रता मल्ला ने अपनी सुपर हॉट अदाओं से दर्शकों को किया घायल, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल