पटना: बिहार सरकार ने राज्य में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू कर रखा है. इतने सख्त कानून के बाद भी माफिया शराब का कारोबार कर रहे हैं. लोग इस हद तक आ गए है कि शराब को छुपाने और बेचने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. रविवार को दरभंगा के एक कब्रिस्तान को माफिया ने शराब का अड्डा बना दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेपाल से कारोबार करते है माफिया
दरभंगा पुलिस ने रविवार को कब्रिस्तान में गुप्त सूचना के आधार पर कब्र से शराब बरामद की है. दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में नेपाल से शराब की बड़ी खेप विश्वविद्यालय में छुपाकर रखी गई है. जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो आजमनगर मोहल्ले से शराब का भंडारण किया है. इसके अलावा पुलिस को जानाकरी मिली की शराब की खेप का कुछ हिस्सा कब्रिस्तान में छुपाया गया है.


कब्र खोदकर पुलिस ने बरामद की शराब की खेप
पुलिस की टीम जब कब्रिस्तान पहुंची तो उन्होंने क्रब को खुदवाया. इसके बाद कब्र के अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. पुलिस ने अन्य क्रब को खुदकर देख रही है. पुलिस को आशंका है कि कब्रिस्तान के अंदर और भी शराब छुपाकर रखी गई है. 


क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एएसआई मोअफरोज अहमद ने बताया कि शराब की खेप नेपाल से लाई गई है. जो कब्रिस्तान में छुपाकर रखी गई थी. पुलिस माफिया की पहचान कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 12th Result 2023 Live: खत्म होने वाली हैं इंतजार की घड़ियां, आज जारी हो सकता है बोर्ड रिजल्ट