पटनाः Raju Shrivastav Health Update:अपने चुटकुलों में यूपी-बिहार की जीवंत झलकियां सामने रखने वाले कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत गिरती ही जा रही है. उनके स्वास्थ्य को लेकर आए नए अपडेट में उन्हें ब्रेन डेड बताया गया है.  उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह लगभग डेड की स्थिति में है. हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब लोग परेशान है. सब भगवान से प्रार्थना कर रहे है. परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू की हालत में नहीं हो रहा कोई सुधार
राजू श्रीवास्तव के पीए गर्वित नारंग ने मीडिया को बताया कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे. मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं. फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं. वह लगातार राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर बातचीत कर रहे हैं.


राजू से मिलने की किसी को इजाजत नहीं
राजू श्रीवास्तव को किसी भी प्रकार का संक्रमण न हो यह सुनिश्चित करने के लिए किसी भी रिश्तेदार, दोस्त या परिवार के सदस्यों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. वह अभी भी आईसीयू में वेंटिलेटर पर है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने बताया कि उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. हम सब अब भगवान के भरोसे हैं. 


उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं राजू
10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. उनके भाई ने मीडिया को जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव बुधवार सुबह वर्कआउट सकते समय ट्रेडमिल पर अचानक गिर गए थे. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया. राजू श्रीवास्तव भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं. नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं.