Rakhi Sawant arrested: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली ‘ड्रामा क्वीन’ यानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर मुसीबत में फंस गई है. अब मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है. राखी सावंत के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को शिकायत की थी. शिकायत में राखी के ऊपर 'आपत्तिजनक भाषा' के इस्तेमाल का आरोप लगा था. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. कुछ समय बाद पुलिस राखी सावंत को अंधेरी कोर्ट में पेश करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंबोली पुलिस ने राखी को किया गिरफ्तार
बता दें कि राखी सावंत के गिरफ्तार होने की जानकारी खुद शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर दी है. माना जा रहा है कि आपत्तिजनक वीडियो मामले में यह कार्रवाई की गई है. शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'राखी सावंत गिरफ्तार'. शर्लिन ने ट्वीट किया कि 'ब्रेकिंग न्यूज... अंबोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है. कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.


शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ शिकायत 
बता दें कि बीते साल शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच वॉर देखने को मिला था. ऐसे में अब शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ शिकायत की है. जिसके बाद राखी सावंत पर आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.


जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत ने हाल ही में आदिल दुर्रानी से शादी की है. इसके बाद से वो काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. आज ही वो अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने जा रही थीं, लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.


यह भी पढ़े- दो महिला सिपाही की जांबाजी, बैंक लूट को ऐसा खदेड़ा, पेश की बहादुरी की मिसाल