दानापुरः दानापुर थाना क्षेत्र से 2 दिन पहले लापता दो लड़कियों को पुलिस ने दानापुर के एक होटल से बरामद किया है. होटल में दोनों लड़कियों के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया था. युवती ने किसी तरह से यहां से भागकर पुलिस को जानकारी दी थी. पुलिस ने वीडियो फुटेज देखते हुए दो आरोपी को और होटल मैनेजर और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला


जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़कियों के पिता ने 9 तारीख को दानापुर थाने में अपनी बेटी के लापता होने का मामला दर्ज कराया था और पुलिस से उसे बरामदगी के लिए गुहार लगाई थी. दूसरे दिन जब लड़की नहीं बरामद हुई तो पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया. अनुसंधान के क्रम में लड़की का मोबाइल लोकेशन राजगीर में बताया जहां भागकर लड़की अपनी सहेली के घर पहुंची. 


कुछ दिन तक सहेली के यहां रहने के बाद जब लड़की की सहेली ने उसे घर जाने को कहा दोनों लड़की घर नहीं जाना चाहती थीं और सहेली ने उसे अपने दोस्त के साथ दानापुर के एक होटल में भिजवा दिया, जहां उसके दोनों दोस्त ने पहले उस युक्ति को दानापुर के एक होटल के कमरे में रख दिया और बाद में खुद भी एक कमरा बुक कर उसी होटल में रह गए और दोनों दोस्तों ने आधी रात को उसका कमरा तोड़कर कर रूम में प्रवेश कर उस युवती के साथ पूरी रात दुष्कर्म का वारदात को अंजाम दिया.


पुलिस ने की प्रेस वार्ता


बाद में दूसरे दिन भी दुष्कर्म की घटना की गई. पटना सिटी एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि किसी तरह से एक लड़की होटल से निकलकर दानापुर थाना पहुंची जहां पुलिस को पूरी वारदात सुनाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन दोनों युवक को गिरफ्तार किया. साथ में होटल के मैनेजर और होटल के मालिक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. होटल के मालिक और मैनेजर पर आरोप लगा कि नाबालिग बच्चियों को दूसरे के आधार कार्ड पर कमरा दे दिया. दोनों दुष्कर्म के आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और लड़की की मेडिकल जांच कराकर उसे कोर्ट में 164 के बयान के लिए भेज दिया गया है.