BJP Reaction: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव के बयानों का जवाब दिया है, जिसमें लालू ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को लेकर तीखी टिप्पणी की थी. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह उनकी भाषा नहीं है और उन्होंने लालू यादव को 'पूरे समाज को अपने परिवार का बंधक' बना रखने का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर लालू यादव जेल जाएंगे तो उनकी पत्नी सीएम बनेंगी और उनका बेटा डिप्टी सीएम बनेगा, जिससे तेजस्वी यादव को सीएम बनाने में चुनौती होगी. रविशंकर प्रसाद ने यदुवंशी समाज की महत्वपूर्ण भूमिका को भी बताया और कहा कि यह समाज देश और दुनिया में सम्मानित है.


उन्होंने ये भी कहा कि मुलायम सिंह के बाद अखिलेश यादव सीएम बनेंगे और इस परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि यदुवंशी समाज में सम्मानित हैं. उन्होंने बीजेपी को राम और कृष्ण के उपासक बताया और आईटी में और सेना में भी यादुवंशी समाज के लोगों की उपस्थिति को जिक्र किया. उन्होंने स्वागत का स्वरूप बताते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति जो आना चाहता है तो स्वागत है.


लालू यादव ने भी इस मुद्दे पर अपने भाषा में अपनी बातें कहीं थीं, जिसमें उन्होंने नित्यानंद राय और रामकृपाल यादव पर निशाना साधा और उन्हें बीजेपी की राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाया. इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने इसका जवाब दिया और यदुवंशी समाज के सम्मान की बातें की.


ये भी पढ़िए- Diwali 2023 Puja Muhurat: दिवाली पर ज्योतिषी से जानें घर और ऑफिस में पूजा का शुभ समय