पटना: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: फुकरे फेम अभिनेता अली फजल जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की तैयारियां इस समय जोरों पर हैं, जबकि अगले सप्ताह के अंत में शादी के समारोह शुरू होने की उम्मीद है. कपल की टीम वर्तमान में इस बात को सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि अपने समारोह के लिए  ऋचा चड्ढा सबसे अच्छी और शाही दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

175 साल पुराने ज्वैलर परिवार बनाएगा आभूषण
दिल्ली में होने वाले शादी के समारोहों के लिए, रिचा चड्ढा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार की ओर से बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के लिए आभूषण बनाने के लिए काफी प्रचलित है. खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है, जो अपने विरासत कारीगरी से आभूषण निर्माण के लिए जाने जाते हैं और ऋचा के लिए वो सिग्नेचर पीस डिजाइन करने जा रहे हैं. ये खजांची परिवार मोतीचंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान की सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और बीकानेर का शाही परिवार भी उनके आभूषणों के संरक्षक में शामिल है.


शादी का रिसेप्शन काफी शानदार होगा
अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी का रिसेप्शन काफी शानदार होने वाला है. अपनी शादी के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल दो वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं. शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में होने वाला है और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में किया जाने वाला है. दिल्ली वाला रिसेप्शन काफी खास होने वाला है, क्योंकि जिस जगह ये पार्टी होने वाली है, ये भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक क्लब है. ये क्लब 110 साल पुराना आइकॉनिक लैंडमार्क बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने Chahat Khanna को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- '2 बार बीवी बनकर क्या उखाड़ लिया'


बॉलीवुड सेलेब्स शादी में होंगे शामिल 
फिलहाल रिसेप्शन में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नामों के साथ काम किया है, ऐसे में उम्मीद है कि  कई बॉलीवुड सेलेब्स इस शादी में शामिल हो सकते हैं.