पटना:Richa Chadha Galwan Controversy: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. गलवान (Galwan) मामले पर विवादित ट्वीट करने के बाद से ऋचा चड्ढा का नाम लगातार विवादों में घिर रहा है. हालांकि, ऋचा ने इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए माफी भी मांगी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋचा चड्ढा को पाकिस्तान का समर्थन करते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूराना वीडियो हो रहा वायरल


फिल्म सेक्शन 375 के प्रमोशन के दौरान एक बार ऋचा चड्ढा से एक रिपोर्टर ने सवाल किया था कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान हमारी फिल्मों पर बैन लगा रहा है और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार वहां जाकर परफॉर्म कर रहे हैं. जिसके बाद ऋचा चड्ढा ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि इस मामले पर मेरा नजरिया सबसे अलग है। मेरा मानना ​​है कि कलाकार वो हैं जो अमन और शांति की बात करते हैं.



मेरे हिसाब से कलाकार पर बैन इसलिए लगाया जाता है क्योंकि वह दोस्ती न करवा दे. ऋचा चड्ढा ने ये भी कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार पर बैन लगने के बाद अगर अटैक नही होगा तो शौक से करें बैन करें. लेकिन इसकी गारंटी कौन देगा. इस पुराने वीडियो को लेकर ऋचा चड्ढा को काफी ट्रोल किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लव जिहाद! शिक्षक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


Fukrey 3 का हो रहा बॉयकॉट


ऋचा चड्ढा के बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म फुकरे 3 का बहिष्कार किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि ऋचा चड्ढा इंडियन आर्मी को आपकी सराहना करनी चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि गलवान के जांबाजों पर कमेंट करके बहुत पछताओगे, अगले महीने तुम्हारी फिल्म फुकरे 3 रिलीज होने वाली है, देखो उसका क्या होता है.