बेगूसराय में लव जिहाद! शिक्षक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457817

बेगूसराय में लव जिहाद! शिक्षक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय में दसवीं कक्षा की छात्रा को उसके कोचिंग संचालक शिक्षक मोहम्मद अमीर बहला फुसलाकर शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया है. घटना के पांचवें दिन भी छात्रा को कोई सुराग नहीं मिला है.

बेगूसराय में लव जिहाद! शिक्षक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में दसवीं कक्षा की छात्रा को उसके कोचिंग संचालक शिक्षक मोहम्मद अमीर बहला फुसलाकर शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया है. घटना के पांचवें दिन भी छात्रा को कोई सुराग नहीं मिला है. जिससे पीड़ित परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है. इस बीच पीड़िता के परिजनों ने जब शिकायत करने आरोपी के घर गए तो ना सिर्फ डराया धमकाया गया, बल्कि धक्के देकर घर से भगा दिया गया. 

शिक्षक पर की गई प्राथमिकी दर्ज
दरअसल, पूरा मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा 1 पंचायत के वार्ड नंबर 1 का है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कई बार आवेदन देने के बाद फुलवरिया थाना में शिक्षक मोहम्मद आमिर पर धारा 366 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज तो कर ली गई है. लेकिन, कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति अभी तक की गई है.  नाबालिग छात्रा फुलवरिया में मोहम्मद आमिर के यहां कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी. 

21 नवंबर से छात्रा गायब
परिजनों का आरोप है कि 21 नवंबर को वह कोचिंग में पढ़ने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी. परिजनों का आरोप है कि कोचिंग संचालक मोहम्मद आमिर ने उसे मोबाइल दिया था, उससे वह बातचीत करती थी और उसी ने छात्रा को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से लेकर फरार हो गया है. घटना के बाद से कोचिंग संचालक कोचिंग बंद करके फरार है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही फुलवरिया थाना पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है. 

परिवार में दहशत का माहौल
देश में श्रद्धा मर्डर के बाद से लगातार लव जिहाद को लेकर चर्चा हो रही है. छात्रा के माता-पिता ने रोते हुए कहा कि मेरी बेटी को किसी तरह खोज दीजिए क्योंकि देश में जिस दिन से दिल्ली में 35 टुकड़े करने की खबर देखी है, तब से लगातार डर लगा हुआ है. कब तक हिंदू की बेटी को मुस्लिम बहला फुसलाकर भगाने का काम करेंगे. फिलहाल पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है कि उसकी नाबालिग बेटी को एक अल्पसंख्यक शिक्षक लेकर फरार हो गया है. 

जल्द ही होंगे दोनों बरामद
बेगूसराय में लव जिहाद के मामले को लेकर जिले के प्रभारी एसपी सह सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मोहम्मद आमिर नामक एक शिक्षक के यहां छात्रा ट्यूशन पढ़ती थी. प्रेम प्रसंग में दोनों फरार हो गए हैं. छात्रा के परिजनों द्वारा शिकायत की गई थी, जिस आधार पर फुलवरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दोनों की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा. 
इनपुट-राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- Chemical Blast in Nawada: नवादा में भयावह केमिकल ब्लास्ट, महिला समेत दो झुलसे, हालत गंभीर

Trending news