पटना : लोकसभा के लिए वोटों की गिनती जारी है. अभी तक के रुझानों में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं इंडिया गठबंधन के लीड लेने को लेकर विपक्ष के तमाम नेताओं की तरफ से बयानों का दौर शुरू हो गया है. राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए कहा कि मैं आपके माध्यम से चुनाव आयोग को कहना चाहता हूं कि काउंटिंग की प्रक्रिया बिहार में धीमी है. तेजस्वी यादव लगातार सभी सीटों पर नजर बनाए हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज झा ने कहा कि कई सीटों पर बेहद नजदीकी मुकाबला है. अभी हर लोकसभा में 10 लाख से ज्यादा वोटों की गिनती होनी है. अभी बिहार का आंकड़ा बदलेगा. देश का आंकड़ा पलट चुका है. 400 सीट की बात करने वाले 230 के लिए संघर्ष कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि चुनावी तस्वीर साफ होने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू बड़ा फैसला ले सकते हैं. उन्होंने कभी भी बदले की भावना की राजनीति का समर्थन नहीं किया. इन दोनों नेताओं का सत्ता परिवर्तन में अहम रोल रहा है. मुझे विश्वास है कि ये दोनों नेता पीएम मोदी और अमित शाह की एकांगी राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगे. ये दोनों नेता लोकहित में बड़ा फैसला लेंगे.


उन्होंने आगे कहा कि हमने दोनों के साथ काम किया है. उम्मीद है कि जल्द ही एक बड़ी तस्वीर सामने उभर कर आएगी. अभी ताजा सियासी घटनाक्रम पर तेजस्वी यादव लगातार नजर बनाए हुए हैं. जब तक ईवीएम के वोटों की गिनती नहीं हो जाए, आरजेडी के कार्यकर्ताओं को हटना नहीं है. मोदी जी की देश से विदाई हो चुकी है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Election Result 2024: चिराग के पांच का पंच, खुद तो जीते ही पार्टी के सभी प्रत्याशियों को भी जिताया