आरा: भोजपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां सड़क हादसे में बारात से लौट रहे दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों मृतक भोजपुर जिले के भाकुरा गांव में बारात आए थे वहीं सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कल बड़हरा थाना के भाकुरा गांव में उत्तर प्रदेश के बलिया से एक बारात आई थी. जिसमें शादी समारोह में शामिल होने के बाद आज सुबह सभी लोग वापस बलिया लौट रहे थे. इस दौरान बिहिया चौरास्ता के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें बोलेरो में सवार दो युवकों की की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बोलेरो में सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज आर के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. जबकि दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में कराया गया है. फिलहाल परिजनों के बयान पर बिहिया थाना में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आगे की छानबीन में जुट गई है. जबकि घायलों का इलाज अलग-अलग जगहों पर कराया जा रहा है.


वहीं मृतक के परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि सभी लोग श्रीनगर बारात में आए थे. शादी समारोह से एक साथ वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. घटना में बोलेरो चालक की गलती बताई जा रही है. जख्मियों ने घटना के बारे में बताया कि बोलोरो चालक बेहद ही खराब और अनियंत्रित तरीका से गाड़ी चला रहा था. गाड़ी इतनी स्पीड में चल रही थी कि सामने आ रही कंटेनर को देखने के बावजूद गाड़ी अनियंत्रित होकर कंटेनर से जा टकराई.


इनपुट- मनीष सिंह


ये भी पढ़ें- Ameesha Patel: अमीषा पटेल को रांची की अदालत ने दिया एक और मौका, कहा- कल कोर्ट में हाजिर हो