बेगूसराय : बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार पिकअप भान ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचला दिया. जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां स्थित युवक का चिंताजनक बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस घटना के बाद एनएच 28 पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के नयानगर दुलारपुर स्थित एनएच 28 के समीप की है. बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक किसी काम से जा रहा था. तभी तेज रफ्तार पिकअप भान ने मोटरसाइकिल में सीधे टक्कर मार दिया. वही इस हादसे में दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो ग, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 


घायल अवस्था में वहां पर मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कर जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तेघड थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर तेघरा थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की ताकत में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक की वक्त शेरपुर गांव के रहने वाले हैं.


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए-  Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद