Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1925211

Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद

Bihar News : पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 23 मोटरसाइकिल के साथ 22 चोरों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार बता दें कि कई दिनों से मेले में चोरी की शिकायते मिल रही थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया. 

Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद

कटिहार : बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं और इससे लोगों की सुरक्षा को खतरा हो रहा है. दशहरे के मौके पर भी लूटपाट, चोरी और छिनतई की घटनाएं बढ़ गई हैं. अपराधियों का गिरोह मेले में आने वाले लोगों का अपना निशाना बना रहा है. इन अपराधियों पर पुलिस की कड़ी नजर है. बिहार में सुरक्षा को लेकर पुलिस में तरह-तरह के इंतजाम कर रही है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कोढ़ा गिरोह के 22 चोर को गिरफ्तार किया है.

सूत्रों के अनुसार बता दे कि दशहरा के मौके पर पुलिस पूरी तरह से जगह-जगह अलर्ट है. इस दौरान पुलिस ने कोढ़ा गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 23 मोटरसाइकिल के साथ 22 चोरों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार बता दें कि कई दिनों से मेले में चोरी की शिकायते मिल रही थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया. टीम ने कार्रवाई करते हुए कोढ़ा से 22 चोरों को गिरफ्तार किया है.

साथ ही बात दें कि मामले की शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि ये लोग न सिर्फ बिहार के अलग-अलग जिलों में बल्कि देश के दूसरे राज्यों में भी कई तरह के अपराध करते हैं. इस मामले की जानकारी देते हुए कटिहार एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि कोढ़ा के जुराबगंज में इस गिरोह के होने की चर्चा है. ये लोग बैंकों से पैसे निकालने वाले लोगों को निशाना बनाते हैं. कटिहार पुलिस को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़िए-  Benefits Of Shilajit : दूध में मिलाकर पिएं ये काला पत्थर, जवानी रहेगी हमेशा बरकरार

 

Trending news