नालंदा: Road accident: सोमवार की रात नालंदा में तिलक से लौट रहे लोगों की बस ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक से टकराते ही बस के परखच्चे उड़ गए. इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. हादसा जिले के सारे थाना क्षेत्र इलाके के मानपुर गांव के समीप हुआ.बस में बैठे लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की पूरी छत चंद सेकंड में ही गायब हो गई. लोगों ने जैसे तैसे सीट के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तिलक से लौट रहे बस में ट्रक ने मारी टक्कर


मृतकों में उत्तम यादव, राजेंद्र मिस्त्री और लड्डू यादव शामिल है. जो बबनबीघा गांव बरबीघा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. तीनों बस के केबिन में बैठे हुए थे. घटना के संबंध में जख्मी ने बताया कि सभी लोग बबनबीघा गांव से मिनी बस में सवार होकर रामपुर तिलक समारोह में गए थे. तिलक समारोह समाप्त होने के बाद सभी अपने गांव में बबनबीघा लौट रहे थे. इसी दौरान मानपुर गांव के समीप तेज गति से आ रही हाईवा ट्रक और मिनी बस में टक्कर हो गई. जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन गंभीर रूप से जख्मी हो गए.


3 की मौत


घायल हुए लोगों में बच्चे बूढ़े शामिल हैं. घायल स्थिति में सभी को आनन-फानन में सारे थाना और ग्रामीणों की मदद से विहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां नाजुक स्थिति में चार लोगों को पावापुरी विम्स से रेफर किया गया है. घटना के बाद बस चालक और उपचालक बस छोड़कर फरार हो गया है. टक्कर इतना जोरदार था कि बस के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।


इनपुट- ऋषिकेश


ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया ने बदली इस बिहारी लड़के की जिंदगी, सोनू सूद ने मुंबई में की मुलाकात