बक्सर : बक्सर में कई युवा ऐसे है जिन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है, लेकिन अभी तक रोजगार नहीं मिल पाया है. ऐसे युवा की सुविधा के लिए जिला नियोजनालय की तरफ से शहर के आईटीआई ग्राउंड में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. शहर में यह मेला 22 फरवरी को लगेगा. इस एक दिवसीय मेले में युवा अपना विभिन्न कंपनियों के द्वारा आठ सौ पदों की रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेले में विभिन्न निजी कंपनियां होगी शामिल
जिला नियोजनालय के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि युवा की सुविधा के लिए रोजगार मेला तीन फेज में लगाया जाएगा. इस मेले का पहला फेज 2 फरवरी को संपन्न हुआ था. इसी क्रम के दूसरे फेज में 22 फरवरी को एक दिवसीय नियोजन मेला का आयोजन होने जा रहा है. इस मेले में युवाओं को नौकरी के अवसर के अलावा  कौशल प्रशिक्षण भी दिया जाएगा.


हेल्पलाइन नंबर पर युवा ले सकते है मदद
जिला नियोजन पदाधिकारी अनीश तिवारी के अनुसार सभी मेले में आने वाले युवा शैक्षणिक प्रमाण पत्रों, बायोडाटा, पासर्पोट साइज फोटो के साथ आकर जानकारी ले सकते है. इसके अलावा मेले से संबंधित जानकारी के लिए जिला नियोजन पदाधिकारियों द्वारा एक नंबर 9263385016 शेयर किया गया है. मेले से संबंधित समस्या के समाधान और जानकारी के लिए युवा इस नंबर से संपर्क कर सकते है. 


ये भी पढ़िए- कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना