समस्तीपुरः शराबबंदी वाले बिहार में शराब का अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है. जिस कारण आए दिन जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है. सरकार और प्रशासन की तरफ से इस अवैध कारोबार पर नकेल कसने का दावा किया जा रहा है. ताजा मामला चकमेहसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव का है. जहां बीती रात शराब पीने से दो युवक की तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा दोनों युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक की बीती रात मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि घटना के संबंध में परिजन का बताना है कि तीन युवक ने कहीं से शराब लेकर शराब पार्टी की थी. जिसके बाद दो की तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है. इससे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. इस मामले के सम्बंध में एसपी हृदय कांत का बताना है कि दो युवकों की मौत हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की मौत किन कारणों से हुई है.


ग्रामीणों ने प्रशासन पर उठाएं सवाल
ग्रामीणों ने प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि बड़ा सवाल यह है कि आखिर कब तक इस अवैध कारोबार पर नकेल कसने में पुलिस कामयाब हो पाती है. आखिर कब तक जहरीली शराब से मौत का यह सिलसिला चलता रहेगा. शराब का कारोबार करने वालों को पुलिस कब पड़ेगी. अगर पुलिस इन पर नकेल नहीं कस पा रही है तो सरकार को बिहार में शराब शुरू कर देने चाहिए. ताकि लोग जहरीली शराब पीने से बच सकें.
 
शराब पार्टी में शामिल लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने इस शराब पार्टी में शामिल एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिले में शराब का कारोबार करने वाले नागरिकों को किसी हालत में नहीं छोड़ा जाएगा.


ये भी पढ़िए- मोतिहारी में हाईवे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, छात्र और छात्राएं गिरफ्तार