पटना: Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा सुर्खियों में रहती है. ऐसा कोई दिन नहीं होता जिस दिन उनके नाम का चर्चा नहीं होती.  चाहे वो किसी पब्लिक प्लेस पर दिख जाएं या फिर सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर कर दें, वो ट्विटर पर तुरंत ट्रेंड होने लगती हैं. शुक्रवार को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका अंदाज फैंस की धड़कनों को बढ़ा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिंसेस लुक में वीडियो शेयर
शुक्रवार को उन्होंने प्रिंसेस के लुक में वीडियो शेयर किया है. फैंस शहनाज का प्रिंसेस वाला अंदाज पहली बार देख रहे हैं और अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें बेबी पिंक कलर के शॉर्ट गाउन में उन्हें देखा जा सकता है. 



डिजाइनर ग्लैम पिंक फ्रॉक में शहनाज 
वीडियो में खूबसूरत और डिजाइनर ग्लैम पिंक फ्रॉक (Shehnaaz Gill Pink Frock Look) में शहनाज किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं.  वहीं शहनाज के फॉलोअर्स उनकी खूबसूरती और उनके कॉन्फिडेंस के भी कायल हो रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘आपकी सुबह कैसी चल रही है?.”



ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने ब्लेड-जंजीर के बाद सिम कार्ड से बनाया आउटफिट, फैंस हुए शॉक्ड


जल्द ही बॉलीवुड दिखेंगी
बता दें कि शहनाज जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी. मगर उससे पहले एक के बाद एक अपने नए लुक्स से वो फैंस की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल को  इन दिनों कई अवॉर्ड शोज में शिरकत करते हुए देखा गया, जहां कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न लुक उन्होंने धारण कर खूब लाइमलाइट बटोरी. उन्होंने इसी कड़ी में दुबई के एक कार्यक्रम के लिए कैरी किए गए अपने लेटेस्ट लुक का एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.