पटनाः Sidharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड का क्यूट कपल शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे. इन दोनों की शादी पर हर किसी की नजरें टिकी हुई है. हर कोई जानना चाहता है कि ये कपल शादी कहां कर रहा है. हालांकि दोनों ने अपनी शादी को लेकर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी बड़े ही शानदार अंदाज में होने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के लिए फाइनल किया आउटफिट 
सिड-कियारा की वेडिंग में सिर्फ परिजन और इंडस्ट्री के खास दोस्त ही शामिल होंगे. पकल की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा के अटायर को पहनने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार , सिड-कियारा ने अपनी शादी के लिए आउटफिट फाइनल कर लिया है. दोनों ने आइवरी और रेड कलर का आउटफिट लॉक किया है. मिली जानकारी के मुताबिक कियारा अपनी शादी के दिन  पर लाल रंग का ट्रेडिशनल लहंगा पहनेंगी. इसके साथ ही सिद्धार्थ शादी पर लाल शाफे के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहनेंगे. 


मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया आउटफिट
मिली जानकारी के अनुसार कपल ने अपनी शादी के लिए बेहद सिंपल लुक रखा है. दोनों ने अपनी वेडिंग आउटफिट को सिंपल और क्लासी रखा है. कपल के लिए वेडिंग आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. 


6 फरवरी को लेंगे सात फेरे 
जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. 4 फरवरी यानी आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 फरवरी को कपल की संगीत सेरेमनी होगी. 7 फरवरी को रिसेप्शन होगा.


यह भी पढ़ें- Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के डांस मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश, देखें वीडियो