पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की यात्रा मंगलवार को सीतामढ़ी पहुंची. सभा को संबोधित करने के लिए जो मंच बना था वो पहले ही टूट गया. इसके बाद तेजस्वी यादव ने रथ से ही जनसभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में जल्द ही एक बड़ी जनसभा आयोजित की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज अपनी दूसरी सभा सीतामढ़ी में किये. वही तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान मंच टूट गया. फिर तेजस्वी यादव ने अपने रथ से ही लोगों को संबोधित करना पड़ा. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए विरोधियों को अपने निशाने पर लिया. साथ ही कहा कि नये समीकरण यानी माई-बाप की भी परिभाषा समझाई. तेजस्वी यादव ने कहा कि एक बार फिर से केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है साथ ही 17 महीना बनाम 17 साल की सरकार को लेकर भी उन्होंने जमकर बिहार सरकार को घेरा है.


तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भी पलटी मार सकते हैं. इसकी गारंटी पीएम मोदी भी नहीं ले सकते. राजद पार्टी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग राजद को सिर्फ MY की पार्टी कहते हैं जबकि राजद BAAP की पार्टी भी है. वही तेजस यादव ने कहा कि हमें मौका दीजिए हम फिर से लोगों को रोजगार देंगे जो वादा हमने किया था. उसमें कुछ छूट गया वह तमाम चीजों को पूरा करेंगे साथ यादव ने कहा कि जल्द ही आरजेडी पटना में एक बड़ी रैली करेगी.


इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो


ये भी पढ़िए-  Rajya Sabha Election 2024: निर्विरोध जीते जेडीयू प्रत्याशी संजय झा, अशोक चौधरी ने ऐसे दी बधाई