सीवान : सीवान में आपसी विवाद को लेकर दो बेटों ने अपने ही पिता की पीट पीट कर हत्या कर दी. पिता की मौत के बाद घर में मातम छा गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है. मृतक मोहम्मदपुर गांव के हरिजन राम थे. बताया जा रहा है कि हरिजन राम खेत से शौच कर घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान उनके दोनों बेटे सामने से ई-रिक्शा लेकर शहर के तरफ जा रहे थे. इसी दौरान खेत में लगे फसल ई रिक्शा से दबकर नुकसान हो गया. जिसके बाद पिता ने इसका विरोध किया तो दोनों भाइयों ने अपने पिता पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पूर्व में भी जमीनी विवाद को लेकर पिता के साथ इनकी मारपीट हो चुकी हैं.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि मोहम्मदपुर गांव में आपसी विवाद में दो बेटों द्वारा पिता की हत्या की शिकायत मिली. शिकायत मिलते ही टीम मोहम्मदपुर गांव पहुंची और आरोपी दोनों भाई को गिरफ्तार कर लिया. परिजनों की शिकायत पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


पहले भी हो चुकी है इस प्रकार की घटनाएं
बता दें कि बिहार में ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बिहार में आपसी विवाद, जमीन विवाद या फिर लेन देन को लेकर बेटों द्वारा पिता की हत्या का मामला सामने आया है. मोहम्म्मदपुर का मामला भी कुछ इसी तरह का है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़िए- ईडी ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को बताया स्कैम का 'किंगपिन'