Patna: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल द्वारा रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत बेहद चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलेटिन के अनुसार, मुलायम यादव का आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में इलाज किया जा रहा है और विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम उनकी हालत पर लगातार नजर रख रही है. गौरतलब है कि 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को दो अक्टूबर को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें निम्न रक्तचाप और ऑक्सीजन की कमी समेत कई गंभीर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं. 


तेजस्वी यादव भी गए थे हाल लेने


बता दें कि इससे पहले भी राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मुलायम सिंह को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बताया था कि नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. इसके अलावा अस्पताल से बाहर आते समय लालू प्रसाद यादव ने भी कहा था कि नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. जब उनसे पूछा गया कि मुलायम सिंह यादव अस्पताल से कब तक डिस्चार्ज होंगे, तो इसके जवाब में लालू यादव ने कहा कि यह डॉक्टरों पर निर्भर है. 


गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव की तबियत ख़राब होने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अखिलेश यादव से बात की थी. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया था. 


(इनपुट भाषा के साथ)