Manish Kashyap Case: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने उसकी याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे किसी भी तरह की राहत देने से इनकार कर दिया है. हालांकि, कोर्ट ने बिहार और तमिलनाडु की सरकारों को नोटिस जारी करके इस मामले में उनका जवाब मांगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कृष्ण मुरारी और संजय करोल की पीठ ने याचिका की आगे की सुनवाई 21 अप्रैल की तारीख मुकर्रर की है. सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु और बिहार के अलावा केंद्र सरकार से भी एक हफ्ते के अंदर जवाब मांगा है. कोर्ट में तमिलनाडु सरकार की ओर कपिल सिब्बल ने दलीलें रखीं. 


मनीष को आज भी नहीं मिली जमानत


बता दें कि मनीष पर बिहार में तीन और तमिलनाडु में दो केस दर्ज हैं. मनीष ने सुप्रीम कोर्ट में इन सभी मामलों को एक साथ मर्ज करने की और जमानत देने की अपील की थी. कोर्ट ने आज इस मामले में कोई भी फैसला नहीं सुनाया. अदालत ने इस मामले में पहले केंद्र, बिहार और तमिलनाडु की सरकारों का जवाब मांगा है. अब अगली सुनवाई 21 अप्रैल को होगी. 


ये भी पढ़ें- ED vs CBI: क्या हैं ED और CBI के काम और अधिकार, आखिर विपक्ष ईडी से इतना क्यों डरता है? जानें सबकुछ


तमिलनाडु में बंद है यूट्यूबर


मनीष पर तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप है. इसी केस में उन पर बिहार और तमिलनाडु में मुकदमा दर्ज हैं. उस पर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का आरोप लगाया गया है. उसने 18 मार्च को आत्मसमपर्ण किया था. तब से वह न्यायिक हिरासत में है. इस वक्त वह तमिलनाडु पुलिस की हिरासत में है. तमिलनाडु पुलिस ने उन पर एनएसए लगाया है.