Masik Rashifal in Hindi: अगस्त के महीने में शनि देव कुछ राशियों के लिए अच्छी खबर लाएंगे. शनि महाराज शुभ योग बना रहे हैं, जिससे इन राशियों के लिए तरक्की के रास्ते खुलेंगे. आचार्य मदन मोहन के अनुसार मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए यह महीना काफी शुभ माना जा रहा है. आइए जानें इन राशियों के लिए इस महीने क्या विशेष है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस महीने शनि देव की कृपा से आपके करियर में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं. जॉब और बिजनेस दोनों में मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. हालांकि, धन लाभ उतना अधिक नहीं होगा लेकिन आपकी मार्केट में छवि बेहतर होगी. जॉब में वर्कलोड बढ़ सकता है, जिससे आपके परिवार के साथ समय बिताने में कमी आ सकती है. 15 अगस्त के बाद स्थिति में सुधार आ सकता है और नए अवसर मिल सकते हैं. विद्यार्थियों को भ्रम से बचना चाहिए और ध्यान केंद्रित रखना चाहिए.


वृषभ राशि
आचार्य ने कहा कि अगस्त का महीना आपके करियर के लिए अच्छा रहेगा. शनि देव की स्थिति से नौकरी में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं और परिवार में सम्मान बढ़ेगा. राजनीति में सक्रिय हैं तो जनता के बीच आपकी छवि मजबूत होगी. ऑफिस में आपकी मेहनत की सराहना होगी और सहकर्मियों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 15 अगस्त तक सूर्य का प्रभाव नौकरी में कुछ समस्याएं उत्पन्न कर सकता है, लेकिन 16 अगस्त से नौकरी में प्रमोशन या नए अवसर मिलने की संभावना है. आत्मविश्वास से ज्यादा लापरवाह न रहें और दूसरों की निंदा से दूर रहें.


कन्या राशि
साथ ही अगस्त का महीना कन्या राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. शनि देव छठे भाव में हैं, जिससे आत्मविश्वास मजबूत रहेगा और आप सबको प्रभावित करने में सफल होंगे. इंटरव्यू के लिए अच्छा समय है. 16 अगस्त से सूर्य की दृष्टि छठे भाव पर पड़ने से सरकारी नौकरी करने वालों को थोड़ी मुश्किलें हो सकती हैं. ट्रांसफर की स्थिति में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें. 26 अगस्त से मंगल की स्थिति से ऑफिस में आपकी प्रदर्शन शानदार हो सकती है.


ये भी पढ़िए- India Biggest Railway Accident : 43 साल पहले देश में हुआ था सबसे बड़ा रेल हादसा, सहरसा की बागमती नदी में समा गई थी ट्रेन, सैकड़ों लोगों ने गंवाई थी जान