पटना: 12 मई को बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पटना आ रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री को रोकने के लिए तेज प्रताप ने छह साल पुराना अपना संगठन DSS को एक्टिव कर किशनगंज के राजद नेता दानिश इकवाल को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है. अब देखना होगा कि क्या तेजप्रताप धीरेंद्र शास्त्री को पटना आने से रोक पाएंगे या नहीं?, यह सवाल हर किसी जुबान पर है.  दानिश इकवाल आज किशनगंज पहुचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष के पद संभालते ही दानिश इकवाल ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को पटना एयरपोर्ट में रोकने के लिए मंथन चल रहा है,जिसके लिए उन्हें जिम्मेदारी दी गई है. दानिश ने बाबा बागेश्वर पर जुबानी प्रहार कर कहा कि धीरेंद्र शास्त्री हिन्दू राष्ट्र की मांग करते है साथ ही हिन्दू और मुसलमानों को बंटबारा की राजनीति करते है, ऐसे लोगों को रोकने का कार्य डीएसएस के एक कार्यकर्ता 12 मई को रोकने का कार्य करेंगे.


साथ ही कहा कि बाबा बागेश्वर के बिहार आगमन को लेकर इनदिनों बिहार की राजनीति चरम पर है, राज्य के वन-पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव सहित राजद के नेता बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ रोकने,जेल भेजने जैसी धमकी दिया जा रहा है, वैसे में बाबा के बिहार आने पर रोकना कितना कारगर साबित हो पायेगा. उसके लिए आने वाले दिनों का इंतजार करना पड़ेगा.


इनपुट- अमित कुमार 


ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: नीतीश के महागठबंधन में शामिल होंगे केजरीवाल या बनाएंगे अलग मोर्चा? जानिए संजय सिंह ने क्या कहा?