Patna:  बिहार (Bihar) के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर से चर्चा में है. इस बार भी वो अपने ट्वीट की वजह से ही चर्चा में है. तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने हाल में ही ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो भगवान श्रीकृष्ण के सामने है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो 


पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो वो भगवान श्रीकृष्ण के सामने खड़े हैं. इस दौरान उन्होंने लिखा कि 'मेरे प्रभु तुम ही सत्य हो,तुम्हारी शरण मे सबकुछ पा लिया...सत्य की रौशनी अंधकार को मिटा रही है.'



बता दें कि इससे पहले 12 जुलाई को तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने पिता के स्वास्थ्य में सुधार की कामना लिए मथुरा में भगवान के दर्शन के लिए आए थे. हालांकि इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने उन्हें गोवर्धन पर्वत (Govardhan Mountain) की परिक्रमा करने रोक दिया था और उन्हें  मथुरा के थाने में करीब आधे घंटे तक बैठाकर भी रखा गया था. जिसके बाद उन्होंने UP में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके इशारे पर ही उन्हें रोका गया था. 


जिसके बाद मथुरा पुलिस ने अपना बयान जारी किया था. इस दौरान मथुरा पुलिस ने अपने सफाई देते हुए कहा था कि एनजीटी और न्यायालय के आदेश के अनुसार गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा मार्ग पर वाहन ले जाना मना है. इसी वजह से तेज प्रताप यादव के वाहन को परिक्रमा मार्ग पर ले जाने की परमिशन नहीं दी गई थी. जिसके बाद वो खुद SHO गोवर्धन से परमिशन लेने आए थे. जिस पर SHO ने उन्हें समझाया था. जिसके बाद परमिशन ना मिलने पर वो वापस लौट गए थे.