Patna: बिहार में कोरोना का कहर जारी है. राज्य सरकार कोरोना से निपटने के लिए अपने स्तर पर लगातार तैयारी कर रही है. वहीं, इस महामारी के बीच एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को गद्दी छोड़ने तक की चुनौती दे दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य सरकार के मुखिया पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम विपक्ष की भूमिका को पूरी तरह से जिम्मेदारी के साथ निभा रहे हैं.


इसके बाद पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं सीएम नीतीश कुमार से कोरोना की हालात पर इतना कहना चाहता हूं कि अब राज्य नहीं संभल रही है तो सत्ता छोड़ें. इसके बाद हम आपको बताते हैं कि इस समय सरकार कैसे चलाई जाती है. 


ये भी पढ़ें- जब बिहार के मुख्यमंत्री को एक अधिकारी ने कहा- मैं CM बन सकता हूं पर आप IAS नहीं, बाद में बने भारत के विदेश मंत्री


फेसबुक लाइव के माध्यम से राजद नेता ने राज्य सरकार पर हमला किया है. तेजस्वी ने सत्ताधारी दलों द्वारा इस महामारी में घर से नहीं निकलने को लेकर कहा कि मेरे घर से बाहर नहीं निकलने के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है.


उन्होंने कहा कि घर से निकलते ही सरकार किसी न किसी एक्ट में मेरे खिलाफ केस दर्ज कर दे रही है. ऐसे में हमने तय किया है कि अब नीतीश कुमार जी को एक पत्र लिखकर पूरे राज्य भ्रमण के लिए अनुमति मांगेंगे. 


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार हमें घर से निकलने की इजाजत देगी तो हम लोगों के बीच जाकर सेवा करने के लिए तैयार हैं. इसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने इस महामारी के समय में सरकार को मदद करने की हर संभव कोशिश की है. 


उन्होंने कहा कि सरकार को हमने 30 से अधिक सलाह दिए हैं लेकिन सरकार ने किसी सुझाव को नहीं माना है. सरकार को काम नहीं करने देने के आरोप में भी तेजस्वी ने कहा कि हमने सरकार को काम करने के लिए हर तरह से मदद करने की बात कही है. इसके बाद भी एक माह से अधिक होने पर स्थिति जस की तस है. इस तरह हर तरह से राज्य सरकार को तेजस्वी यादव ने घेरने की कोशिश की.