पटना: जम्मू कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है. जहां आतंकी हमले में वहां काम करने गए तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है. आतंकियों ने इस घटना को सुरंग परियोजना में काम करे मजूदरों पर गोलीबारी की है. इस आतंकी हमले में तीन मजदूरों के मौत के अलावा तीन मजदूर घायल भी बताए जा रहे हैं. घायलों मेंएक मजदूर बिहार का रहने वाला है. सुरक्षा बलों के मुताबिक आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया सुरंग परियोजना में काम कर रहे थे.फायरिंग में घायल पीड़ित मजदूरों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं गांदरबल में मजदूरों की गोली मारकर हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण और कायरतापूर्ण हमले की बेहद दुखद खबर. ये लोग इलाके में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे. इस आतंकवादी हमले में 2 की मौत हो गई है और 2-3 अन्य घायल हो गए हैं. मैं निहत्थे निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Ajsu Candidates List 2024: आजसू की पहली लिस्ट में 8 प्रत्याशियों के नाम, सुदेश महतो सिल्ली से लड़ेंगे चुनाव


वहीं मजदूरों पर हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च अभियान शुरू कर दिया है. बता दें कि दो दिन पहले भी  जम्मू कश्मीर के शोपियां जिलें एख एर बिहार मजदूर की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके शव सुबह में सड़क किनारे देखकर पहचान की थी. बता दें कि जम्मू काश्मीर में आए दिन दुसरे राज्यों से वहां काम करने गए मजदूरों की आतंकवियों द्वारा हत्या कर दी जा रही है. सुरक्षाबल इन आतंकबादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!