पटना: Bihar Transfer-Posting: बिहार सरकार ने आज बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किया है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है. तबादला किए गए अधिकारियों में कई अनुमंडल पदाधिकारी और लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के साथ ही परिवहन एवं अन्य विभागों के अधिकारी शामिल है. इसमें कई अधिकारियों को नई जिम्मेवारी दी गई है तो कई अधिकारियों को साइडलाइन किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक बिहार प्रशासनिक सेवा के कुल 48 अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन किया है. 48 में से कुल 22 अधिकारियों को अनुमंडल पदाधिकारी के पद पर तैनाती की गई है. अनीता सिंह को अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी जहानाबाद बनाया गया है. वहीं मनोज कुमार को जिला परिवहन पदाधिकारी अररिया, साकेत कुमार अनुमंडलीय लोक शिकायत एवं पदाधिकारी पुपरी सीतामढ़ी, सीमा कुमारी जिला पंचायत राज पदाधिकारी शिवहर, अमरेंद्र कुमार जिला भू अर्जन पदाधिकारी पश्चिम चंपारण, राजेश कुमार जिला भू अर्जन पदाधिकारी सारण बनाया गया है। जबकि अनिल कुमार रमन को अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी जमुई का पदभार दिया गया है।


वहीं आशुतोष रंजन को सासाराम सदर का एसडीएम बनाया गया है,जबकि संजीत कुमार को भोजपुर के जगदीशपुर,श्रेया कश्यप को पीरो का एसडीएम बनाया गया है. किसलय श्रीवास्तव को गया सदर,सुजीत कुमार को टेकारी,अनुग्रह नारायण सिंह को शेरघाटी,प्रेरणा सिंह को सारण जिला के मढ़ौरा,सुनील कुमार को सीवान सदर,अमित कुमार को मुजफ्फरपुर पूर्वी,सूर्य प्रकाश गुप्ता को नरकटियागंज,इन्द्रवीर कुमार को सुपौल सदर,नीरज कुमार को वीरपुर, नवनील कुमार को अररिया सदर,रोजी कुमारी को फारबिसगंज,अरुण कुमार को अरेराज,नलिन प्रताप राणा को पकड़ीदयाल,कुमार ओंकारेश्वर को राजगीर,उमेश कुमार भारती को बिरौल,विजय कुमार को भभुआ,अविनाश कुमार को जहानाबाद सदर और अशोक कुमार मंडल को कहलगांव का एसडीएम बनाया गया है.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बेगूसराय में हत्या कर शव को दफनाया, जानवर खा रहे थे बॉडी