मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से एक दशवीं की छात्रा की अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है.  परिजनों ने आवेदन में नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक अमित को नामजद आरोपी बनाया है,जो छात्रा को ट्यूशन पढ़ाया करता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपित शिक्षक जिले के काजीमहमदपुर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ाता था, जिससे कुछ दिन पहले अपहृत छात्रा ट्यूशन पढ़ती थी. मामले में पीड़ित परिवार के आवेदन पर सदर थाना में कांड दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले में पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि परिजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है और मामले में पुलिस की टीम कार्यवाई में जुट गई है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.


बेगूसराय में अपहृत युवक को किया बरामद


बेगूसराय में अपहृत युवक को छौराही पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ में तीन अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने घटना में प्रयोग किया गया चार पहिया वाहन भी बरामद कर लिया है.  गौरतलब है कि छौराही थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत एकंबा अंतर्गत डीही गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी रामखेलावन यादव का पुत्र अरविंद यादव को मोबाइल फोन पर अपराधियों ने 22 मई 2023 सोमवार को नौकरी देने का झांसा देकर पटना बुलाया. 


 



युवक पटना जाकर अपराधियों के मोबाइल फोन पर संपर्क करने पर अपराधी ने गया आने को कहा. अरविंद यादव जब गया पहुंचा तो अपराधियों ने उसे सुनसान बहियार में ले गया और बुरी तरह से युवक की पिटाई की. फिर अपहृत युवक के पत्नी के मोबाइल फोन पर छह लाख नगद रुपया फिरौती की मांग किया. 


यह खबर परिवार में पहुंचते ही खलबली मच गई और पंचायत के मुखिया समेत अन्य बुद्धिजीवी को इसकी सूचना मिली. ग्रामीणों ने देर नहीं करते छौराही पुलिस को इसकी सूचना दी गई. त्वरित कार्रवाई करते हुए मंझौल डीएसपी एवं जिला पुलिस कप्तान योगेंद्र कुमार के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अपहृत को हासिल करने में सफलता पाई है. फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.