जहानाबाद : जहानाबाद में करंट लगने से दो किसान झुलस गए. आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक कि चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना परस बिगहा थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव के बधार की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घायलों में एक लरसा गांव निवासी पुनीत यादव तो दूसरा सिकरिया गांव निवासी सुरेंद्र राम बताएं जाते है. घटना के संबंध में घायल किसानों ने बताया कि वह अपने धान की फसल देखने बधार में गए थे जहां रास्ते पर 440 वोल्ट का तार टूट कर गिरा हुआ था. जिसे सुरेंद्र राम देख न सके और वह बिजली प्रवाहित टूटे तार की चपेट में आ गए. पीछे से खेत घूमते आ रहे पुनीत यादव ने उसे बिजली की तार से छुड़ाने का प्रयास करने लगा तभी पुनीत यादव भी करंट कि चपेट में आ गए. जिससे दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए.


आसपास के ग्रामीणों की जब नजर पड़ी तो किसी तरह बिजली प्रवाहित तार को अलग कर दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए सुरेंद्र राम को पीएमसीएच रेफर कर दिया है. ग्रामीणों का बताना है कि रवि फसल के मौसम होने के कारण बधार में लोग बिजली की तार ले जाकर मोटरपम्प चलाकर पटवन का काम कर रहे हैं. इसी के कारण बिजली की तार टूटकर गिर गई जिसके कारण यह घटना घटी है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़िए - Lahsun Ke Fayde : सुबह खाली पेट चबाकर खाएं 1 कली लहसुन, इम्यून सिस्टम को करेगा मजबूत