Patna: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के उस पर बयान पर पलटवार किया है, जिन्होंने कहा था कि PM मोदी ने उन्हें बर्बाद करने के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च किये हैं. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो पूरे देश को बर्बाद करने पड़े हैं और जो अपनी ही पार्टी को बर्बाद करने पर तुला हुआ है, उसे कोई क्या ही बर्बाद करेगा. वो जब कोई भाषण देते हैं तो वो अपने आप में ही हास्यास्पद होता है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जदयू एमएलसी गुलाम गौस को कहा धन्यवाद 


हाल में ही जदयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा कि जो पसमांदा मुसलमान है, वह पहले हिंदू थे. इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. उन्होंने बिल्कुल सही कहा है. मैं उनका धन्यवाद देता हूं मैं गांव में भी देखता हूं कि पसमांदा पहले छठ करते थे. कट्टरपंथियों ने समाज में जहर घोलने का काम किया है. मैं बार-बार कहता हूं मुसलमानों से मुझे कोई नफरत नहीं है, कोई गुरेज नहीं है. लेकिन कट्टरपंथी देश के लिए खतरनाक है.


जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले ये बात 


जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश को उंचाई पर ले जाना है तो हमें देश की जनसंख्या को पूरे दुनिया की जनसंख्या का 18 से 20% करना होगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत में बहुसंख्यक समाज की आबादी बहुत ज्यादा गिरी है. पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी ऐसा ही हुआ था, जिसके बाद वहां के हालात सबने देखा है. देश के कुछ राज्यों में भी ऐसे ही हालात है. कश्मीर, केरल और बंगाल में लगातार बहुसंख्यक समाज को निशाना बनाया जा रहा है.