पटनाः Upendra Kushwaha: जदयू में जारी हलचल के बीच जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को वह दिल्ली से पटना लौटे तो इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर बयान दिया. जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या तेजस्वी के सीएम बनने से बिहार में जंगलराज आ जाएगा? तो इस सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा कि हमसे मत पूछिए, बिहार की जनता से पूछिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूर हो रहे हैं कोर वोटर्स: कुशवाहा
असल में खबर है कि एक मीडिया बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि अगर तेजस्वी सीएम बनते हैं तो वह पिता की तरह ही बिहार को बरबाद कर देंगे. उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए रास्ता बना रहे हैं, इस बात से मुझे कड़ी आपत्ति है. उनका कहना है कि यादव के चलते हमारा कोर वोटर्स हमसे दूर हो रहो हैं. यह बात हाल ही में हुए कुढ़नी उपचुनाव में साबित हुई है.'


कुशवाहा ने बुलाई है बैठक
इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा कि 'मैं नीतीश कुमार से नाराज नहीं हूं. मेरी नाराजगी तेजस्वी के लिए मुख्यमंत्री का रास्ता साफ़ किए जाने पर है. उनका कहना है कि मैंने पार्टी के लिए हमेशा आवाज उठाई है और आगे भी उठता रहूंगा. वहीं पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने नीरज कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि '19 और 20 फरवरी को जो बैठक है, वो जेडीयू के कार्यकर्ताओं की बैठक है. यह बैठक पार्टी के खिलाफ कैसे हैं. अगर पार्टी के किसी प्रवक्ता ने कहा है तो यह सातवां आश्चर्य है. असल में उपेंद्र कुशवाहा ने 19 और 20 फरवरी को जेडीयू के असली कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुलाई है. इसी बैठक के चलते आज कुशवाहा पटना आए हैं.