पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को राजद और कांग्रेस पर निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि इन दोनों के 'नेचर' और 'सिग्नेचर' नहीं बदले हैं. दो चरण के चुनाव में बिहार की जनता ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समृद्ध और विकसित बिहार के लिए संकल्पित हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य का अभूतपूर्व विकास हुआ है. 18 वर्षों में राज्य को जंगलराज और गुंडाराज से मुक्ति दिलाकर एनडीए की बिहार में डबल इंजन की सरकार ने विकास की बड़ी रेखा खींच दी है. दूसरी तरफ राजद और इंडी गठबंधन को जनता के दुख-दर्द से कोई लेना-देना नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 5 वर्ष में नामांकन दाखिल करने ही अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर जाते हैं. जात के नाम पर वोट मांगने के सिवा उनकी कोई उपलब्धि नहीं है. बस बयानबाजी और हवावाजी कर वोट लेना चाहते हैं.


उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार पर राजद और कांग्रेस मौन क्यों है? भ्रष्टाचार के मामलों में पूरा परिवार न्यायालय का चक्कर काट रहा है, फिर भी इनका स्वभाव नहीं बदला है. तेजस्वी यादव और महागठबंधन के लोगों के लिए चुनाव प्रचार पिकनिक मनाने जैसा है. राज्य और देश के लोगों ने देखा है कि किस प्रकार आकाश में कभी मछली तो कभी संतरा खाते हुए अपना फोटो पोस्ट करते हैं. बर्थडे भी आकाश में ही मनाते हैं. उनकी समझ में यह नहीं आता है कि वे किस आधार पर वोट मांगे. उपलब्धि, सेवा और जनता के प्रति समर्पण के नाम पर उनका स्कोर शून्य है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, इंडिया गठबंधन में हर कोई रखता है पीएम बनने का ख्वाब