Bihar Weather Update: इन दिनों पहाड़ी इलाकों में लगातार बर्फबारी जारी है. जिसके कारण मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ रही है. देश के उत्तरी इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो गई है. इन दिनों दिल्ली, बिहार, झारखंड, यूपी, उत्तराखंड, जम्मू और कश्मीर समेत उत्तरी भारत के कई हिस्सों में तापमान में तेजी से गिरावट देखने को मिल रही है. इसके अलावा इन राज्यों में शीतलहर देखने को मिल रही है. जिसके कारण लोगों की ठंड के कारण परेशानियां भी बढ़ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामान्य तापमान 10 से 14 डिग्री रहने की संभावना
मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में तापमान में गिरावट होने की संभावना बनी हुई है. वहीं, बिहार में इन दिनों पछुआ हवाओं का प्रकोप जारी है. जिसके कारण राज्य में ठंड बढ़ रही है. वहीं, राजधानी पटना समेत मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और पूर्वी चंपारण के अलावा कई हिस्सों के तापमान में गिरावट आई है. राज्य में तापमान में गिरावट के चलते कंपकंपी बढ़ रही है. वहीं, राज्य का औसत न्यूनतम तापमान 10 से 14 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. 


गया में गिरा तापमान
बिहार के कई हिस्सों के न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. जिसमें पटना में 11.6 डिग्री सेल्सियस गिरावट दर्ज की गई है. इसके अलावा गया में 9.3 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया है. वहीं, भागलपुर में 12.6 डिग्री सेल्सियस तापमान, पूर्णिया में 12.3 डिग्री सेल्सियस, पश्चिमी चंपारण में 12.8 डिग्री सेल्सियस, मुजफ्फरपुर में 15.6 डिग्री सेल्सियस, सुपौल में 14.6 डिग्री सेल्सियस तापमान. अररिया में 17.0 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया है. 


राज्य के तापमान में गिरावट के चलते डॉक्टरों ने लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है. वहीं, राज्य में सुबह के समय तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि दिन के समय तापमान सामान्य बना रहता है. 


ये भी पढ़िये: Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल डीजल के दामों ने दी लोगों को राहत, भागलपुर में बढ़े दाम