NEET Paper Leak Case: नीट परीक्षा लीक मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार में पुलिस ने नीट पेपर लीक मामले में अबतक 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. विधायक चेतन आनंद ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर तेजस्वी यादव को घेरा हैं. उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखा और पूछ कि NEET paper leak का क्या है हरियाणा link? पिछले दिनों हरियाणा के एक हीं Center से 6 Perfect Score करने वाले अभ्यर्थी पाये गये और अब तेजस्वी जी के PA प्रीतम के रिश्तेदार का नाम आना मात्र एक संयोग नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन आनंद ने आगे लिखा कि जांच होने पर हरियाणा वाले PA, मौजूदा राज्यसभा सांसद संजय यादव तक भी सूई जायगी क्या? कहते है ना... चोर, चोर मौसेरा भाई! NEET UG अभ्यर्थियों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है, जिन्होंने लगातार कड़ी मेहनत करके इस परीक्षा के लिए तैयारी की और ईमानदारी पूर्वक Exam दिया. CBI Inquiry बैठाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 


नीट के छात्र ने पटना के एक और सेंटर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि पटना के सेंटर पर परीक्षा के दिन कोई चेकिंग नहीं हुई. कोई भी आ जा रहा था.
सेंटर पर कोई सीसीटीवी नहीं था. कैमरा 2 मिनट रिकॉर्ड करके चला गया था. बिना एडमिट कार्ड वालों को भी एंटरटेन कर रहे थे. अमित नाम के छात्र ने कहा कि दूसरी बार नीट की परीक्षा दे रहे है. पिछली बार जयपुर के सेंटर और इस बार पटना के सेंटर में. अमित ने यह भी बताया कि पेपर पहले मिलने की पेशकश हर स्टूडेंट तक अपने आप आ जाती है.


बता दें कि नीट पेपर लीक विवाद को लेकर बिहार में राजनीतिक घमासान छिड़ गया है. राजद और बीजेपी दोनों एक-दूसरे को मामले के मुख्य आरोपियों से जोड़ रहे हैं. बीजेपी की तरफ से दावा किए जाने के बाद कि मुख्य संदिग्धों में से एक सिकंदर प्रसाद यादवेंदु, तेजस्वी यादव के निजी सचिव (पीएस) से जुड़ा हुआ है. राजद ने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ एक अन्य आरोपी अमित आनंद की एक तस्वीर के साथ शेयर कर पलटवार किया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी अपने पीएस का बचाव किया और कहा कि बीजेपी लोगों का ध्यान 'मास्टरमाइंड' से भटकाना चाहती है.


यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड आरोपी BJP नेता सम्राट चौधरी के साथ?


बीजेपी का आरोप
इससे एक दिन पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने 20 जून दिन गुरुवार को दावा किया था कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक एक इंजीनियर तेजस्वी यादव के पीएस से जुड़ा हुआ है. उन्होंने इसकी जांच की मांग की थी. सिन्हा ने दावा किया कि अधिकारी मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी सिकंदर प्रसाद यादवेंदु के साथ लगातार संपर्क में थे.