NEET Paper Leak: पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड आरोपी BJP नेता सम्राट चौधरी के साथ? RJD ने ट्वीट किया फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302188

NEET Paper Leak: पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड आरोपी BJP नेता सम्राट चौधरी के साथ? RJD ने ट्वीट किया फोटो

NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. जहां एक तरफ बिहार सरकार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि पेपर लीक कराने वाला आरोपी सिकंदर यादवेन्दु तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार का संबंध है. 

'पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ'

NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. जहां एक तरफ बिहार सरकार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि पेपर लीक कराने वाला आरोपी सिकंदर यादवेन्दु तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार का संबंध है. वहीं अब दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल ने पलटवार करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया कि बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सम्राट चौधरी पेपर लीक के मुख्य आरोपी अमित आनंद के साथ हैं.

'पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ'
राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ. आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है. आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दीजिए.’

बता दें कि बीते दिन गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव का NEET पेपर लीक मामले के एक आरोपी से करीबी संबंध है. बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, "1 मई को तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए एक कमरा बुक करने के लिए गेस्ट हाउस कर्मचारी प्रदीप कुमार से संपर्क किया. 4 मई को, प्रीतम कुमार ने फिर प्रदीप कुमार को दूसरी बुकिंग के लिए फोन किया. 

वहीं दानापुर नगर पालिका के जूनियर इंजीनियर सिकंदर कुमार यादवेंदु को पहले NEET-UG प्रश्नपत्र लीक मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनके बयान के आधार पर, अमित आनंद, जिसे अपराध के पीछे का मास्टरमाइंड बताया जाता है, को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच, बिहार से गिरफ्तार किए गए सभी चार NEET उम्मीदवारों ने कबूल किया है कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा का प्रश्न पत्र परीक्षा से एक रात पहले लीक हो गया था.

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: EOU के सवालों के घेरे में तेजस्वी यादव के PS की भूमिका, 7 छात्रों को फिर भेजे जाएंगे नोटिस

Trending news