लालगंज:  जहानाबाद के बांस घाट पर स्नान करने के दौरान एक किशोर नदी में डूब गया. इस बीच नदी में स्नान कर रहे लोग कुछ समझ पाते तबतक किशोर गहरे पानी में चला गया. देखते ही देखते सबकी आंखों से वह ओझल हो गया. डूबे किशोर की पहचान लालगंज नगर परिषद क्षेत्र के पटवा टोली निवासी संतोष कुमार का बेटा आर्यन कुमार के रूप में हुई है. जिसकी उम्र करीब 13 से 14 साल बताई जा रही. इस हादसे के बाद नदी तट पर मौजूद किशोर की मां और बहन का रो रोकर हाल बेहाल था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त था. आक्रोशित लोगों का कहना था कि आज नवरात्र का पहला दिन है नदी किनारे घाट पर प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. बताया गया कि तीन किशोर नदी में स्नान कर रहे थे। तभी किसी काम से दो किशोर नदी से निकल कर बाहर घाट किनारे अपना मोबाइल खोजने लगे. इस बीच तीसरा किशोर जो नदी में डुबकी लगाया सो बाहर नहीं आ सका. सूचना मिलते ही लालगंज थाने की दारोगा मीरा कुमारी पुलिस बल के साथ और बसंता जहानाबाद पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ अध्यक्ष गणेश राय मौके पर पहुंचे. लोगों ने इसकी सूचना लालगंज अंचलाधिकारी को भी दी. मुखिया संघ अध्यक्ष ने बताया कि एसडीआरएफ को सूचना दे दी गई है. तबतक स्थानीय नाविकों के माध्यम से खोजबीन कराई जा रही है.


घाट पर उस वक्त अचानक से लोगों की सांसे थम गई जब नहाने के दौरान एक और व्यक्ति डूबने लगा. हालांकि लोगों को लगा वह व्यक्ति तैर रहा है. मगर इस बीच लोगों को उसके डूबने का एहसास भी हो गया. लगों ने आनन फानन में गमछा फेंक कर डूब रहे व्यक्ति की जान बचाई. नदी घाट से पुलिस के हटते ही एक और युवक नदी में सेल्फी लेने लगा. जिस पर मुखिया गणेश राय ने नाराजगी प्रकट करते हुए उस युवक को फटकार लगाई. कहा कि ऐसे ही लोगों के द्वारा स्टंट करने से कभी कभी हादसा हो जाता है. उन्होंने सेल्फी ले रहे युवक को डाट कर नदी से बाहर निकाला.


ये भी पढ़िए- PM Kisan Yojana: चुनाव से पहले किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा, खाते में आएंगे इतने हजार रुपये