मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में चमकी बुखार की वजह से सैकड़ों बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं और आए दिन तमाम दलों के नेता वहां लोगों से मिलने या यूं कहें अपनी राजनीति चमकाने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज कांग्रेस की टीम मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंची लेकिन वहां लोगों ने कांग्रेस नेताओं का विरोध किया. वहीं, लोगों का ये भी कहना है कि मीडिया को पूरी निष्पक्षता के साथ कवरेज करनी चाहिए. इस हंगामे के बीच कांग्रेस के नेता वहां मौजूद पत्रकारों से भीड़ गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मीडिया से नाराजगी है. 


आपको बता दें कि आज मुजफ्फरपुर में एक डॉक्टर को ड्यूटी पर नहीं पाए जाने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. यहां तैनात डॉक्टर भीमसेन को सस्पेंड किया गया है. दरअसल डॉ.भीमसेन ड्यूटी से गायब पाए गए थे. पीएमसीएच से उनका डेप्यूटेशन एसकेएमसीएच किया गया था. स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में आदेश जारी किया है. 


वहीं, आपको बता दें कि एसकेएमसीएच में 2 और पीड़ित बच्तों की मौत हुई है. सिर्फ में एसकेएमसीएच में 129 बच्चों की मौत हो चुकी है. वहीं, बिहार में अब तक 167 बच्चों की चमकी बुखार की वजह मौत हो चुकी है.