टीवी शो से की थी करियर की शुरुआत, आज है भोजपुरी इंडस्ट्री की Top Actress

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वालीं अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 08 Apr 2021-12:04 pm,
1/6

बिहार की राजधानी पटना में जन्मी हैं अक्षरा

30 अगस्त 1993 को बिहार की राजधानी पटना में जन्मी अक्षरा सिंह, बिहार में बचपन बिताने के बाद माता-पिता के साथ दिल्ली चली गई जहां उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां सीखी. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

2/6

अदाकारी से जीता है सबका दिल

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह का नाम एक सफल अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है. अपनी बेहतरीन अदाकारी से इन्होंने सबका दिल जीत लिया है. मौजूदा समय में भोजपुरी की सफल अभिनेत्रियों में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम बेहद मशहूर है. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

3/6

बेहतरीन अभिनय है अक्षरा की पहचान

शुरुआती दिनों में अक्षरा सिंह को अभिनय नहीं बल्कि डांस करने का बहुत शौक था, लेकिन इनकी एक्टिंग को देखकर ऐसा लगता है मानों खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग भी इनको विरासत में मिली है. इसी बेहतरीन अभिनय से अक्षरा ने भोजपुरी दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ दी है. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

 

4/6

टीवी शो से की थी करियर की शुरुआत

अक्षरा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2015 में टीवी शो 'काला टीका' से की थी. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

5/6

अश्लीलता से रहना चाहती हैं दूर

फिल्मों में हॉट और ग्लैमरस रोल करने वाली अक्षरा सिंह रियल लाइफ में इसके विपरीत एकदम शांत और सुलझी हुई हैं. एक इंटरव्यू में उन्होनें बताया था कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों में अश्लीलता बिल्कुल पसंद नहीं है और इसी के चलते पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन करने से मना किया है. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

6/6

नहीं सोचा था ये होगा करियर

अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link