समस्तीपुर : शनिवार को पूरे देश में बड़े ही उल्लास के साथ 70वां गणतंत्र दिवस मनाया गया. बिहार के समस्तीपुर में भी पूरे धूम-धाम से देशभक्ति से ओतप्रोत इस पर्व पर लोगों की उत्साह देखने को मिली. इस मौके पर शहर के विभिन्न हिस्सों में झंडोतोलन किया गया. लेकिन समस्तीपुर में ही एक ऐसा मौका भी आया जब एक नेताजी तिरंगा फहराने के बाद जोश में आकर अत्याधुनिक हथियार से हवाई फायरिंग करने लगे. उनकी हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला समस्तीपुर के आदर्शनगर मुहल्ले का है. यहां युवा क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा अपनी पार्टी के कार्यालय में गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोतोलन कर रहे थे.



वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि झंडा फहराने के तुरंत बाद कुर्ता-पायजामा पहने अध्यक्ष ने वहीं मौजूद एक शख्स के हाथ से टेलिस्कोप गन लिया और हवाई फायरिंग करने लगे. जानकारी के मुताबिक, यह बंदूक किसी सीबीआई के अधिकारी की थी जो इन दिनों छुट्टी पर अपने घर समस्तीपुर आए हुए हैं.


जानकारों की मानें तो झंडोतोलन के समय किसी भी हथियार से फायरिंग करना कानूनन अपराध है. समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया है कि अगर इस तरह की घटना हुई है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी.