रांची: झारखंड में बिजली पर सियासत जारी है. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Hemant Soren) की ओर से 6 पावर ग्रिड के उद्घाटन पर उपलब्धि लेने की होड़ मची हुई है. बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कहा कि ये रघुवर सरकार के कार्यकाल की बहुत बड़ी उपलब्धि है. रघुवर दास ने जिस काम को आगे बढ़ाया, 6 महीने पहले ही उद्घाटन हो जाना चाहिए था. ये 6 नहीं और भी कई ग्रिड और सब स्टेशन बन कर तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में रघुवर दास की सरकार ने बिजली और सड़क के क्षेत्र में जबरदस्त क्रांति आई है. उसी का परिणाम है ये उद्घटान.


तो इस पर सीएम हेमंत सोरेन ने पलटवार करते हुए कहा कि रघुबर दास ही आज जाएं और उद्घाटन कर दें. हम क्या कर सकते हैं. विपक्ष तो इस तरीके के काम दूसरों का पका खाने में हमेशा से इनको आनंद आता रहा है.


कांग्रेस कोटे के मंत्री आलमगीर आलम ने भी कहा कि आज भी पूरे देश मे जो काम हुआ है, कांग्रेस ने किया पर मोदी बार बार कहते हैं, कुछ नहीं किया. राज्य में हमारी सरकार है जो कमी देख पूरा कर रही है. प्रस्ताव तो सैकड़ों पास होते हैं पर क्रियानवन्य बहुत कम होता है. एचीवमेंट वही होता है ,जब सरकार बनती है और उनके कार्यकाल में काम पूरा होता है.


जेएमएम मनोज पांडेय ने भी निशाना साधते हुए कहा कि काम उनका था तो उद्घाटन क्यों नहीं कर दिया. उन लोगों ने तो अधूरी योजना का भी उद्घाटन किया है.